अलवर पुलिस को इस मामले में मिली सफलता, दो हजार रुपए का इनामी बदमाश अरेस्ट, क्या है पूरा मामला ?

Wednesday, Sep 04, 2024-02:41 PM (IST)

लवर, 4 सितंबर 2024 । खेड़ली कस्बे के खेड़ामैदा गांव के पास बोलेरो लूट मामले में खेड़ली पुलिस को सफलता मिली है । खेड़ली पुलिस और सीओ जोगिंदर राजावत ने वारदात को अंजाम देने वाले दो हजार रुपए के इनामी मुख्य आरोपी पवन यादव बंगन का नंगला को गिरफ्तार कर लिया। 

बोलेरो लूट मामले में दो हजार का मुख्य आरोपी पवन यादव गिरफ्तार  
सीओ जोगेंद्र राजावत ने बताया कि दो आरोपियों नरेंद्र और रिंकू को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जिनके कब्जे से लूटी हुई बोलेरो गाड़ी जब्त की गई। जानकारी के अनुसार आरोपी नरेंद्र, रिंकू और पवन यादव किसी रिश्तेदार की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर मई में अलवर बोलेरो गाड़ी को किराए पर लेकर गए थे, जहां अलवर से रात्रि को वापसी खेड़ली आते समय खेड़ामैदा के पास तीनों ने ड्राइवर देवेन्द्र को बंधक बना लिया और बोलेरो गाड़ी लूट ली थी । कार लूटने के बाद मुख्य आरोपी पवन यादव द्वारा कट्टे से फायरिंग की गई । फायरिंग से घबराकर बोलेरो चालक देवेन्द्र ने गांव में एक घर में घुसकर शरण ली। बोलेरो चालक देवेन्द्र द्वारा खेड़ली थाने में तीनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज किया।

दो आरोपियों नरेंद्र व रिंकू को पुलिस पहले ही कर चुकी है गिरफ्तार  
उधर‌ कठूमर सीओ जोगिंदर राजावत के निर्देशन में थानाधिकारी महावीर प्रसाद के नेतृत्व में टीमें गठित की गई। जिसके दौरान दो आरोपियों नरेंद्र व रिंकू शर्मा को खेड़ली पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। जिनके कब्जे से बोलेरो गाड़ी जब्त की गई । सीओ जोगिंदर राजावत ने‌ बताया कि गत सोमवार को मुख्य आरोपी पवन यादव की मुखबिर से सूचना मिली थी । जिस पर सीओ जोगिंदर राजावत और खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद मय जाब्ता के साथ अलवर पहुंचे, जहां से मुख्य आरोपी पवन यादव को गिरफ्तार किया । आरोपी पवन यादव के कब्जे से पुलिस ने वारदात के दौरान काम में लिया गया कट्टा भी जब्त किया है । सीओ ने बताया कि आरोपी पवन यादव पर हत्या सहित अन्य मामले पहले भी दर्ज है।  फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । 
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News