Rajasthan Assembly By-election : दौसा से टिकट मिलने के बाद Jagmohan Meena ने कर दिया बड़ा खुलासा !

Sunday, Oct 20, 2024-01:45 PM (IST)

दौसा, 20 अक्टूबर 2024 । राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनावों को लेकर कई दिनों से भाजपा में प्रत्याशियों के नाम पर कशमकश चल रही थी, जो अब पूरी हो गई है । सात सीटों में 6 सीटों पर भाजपा ने अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं । तो चलिए इसी कड़ी में हम दौसा विधानसभा सीट की बात कर लेते हैं ।  

मैं जाति के लिए नहीं विकास के लिए करूंगा राजनीति- जगमोहन मीणा 
दौसा विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने जगमोहन मीणा को अपना उम्मीदवार बना दिया है । इसके बाद जगमोहन मीणा ने कहा कि मैं जाति के लिए नहीं विकास के लिए राजनीति करूंगा । बता दें कि 15 साल के लंबे अंतराल के बाद भाजपा ने जगमोहन मीणा को दौसा से अपना उम्मीदवार बनाकर टिकट का वनवास खत्म किया है ।

PunjabKesari

जगमोहन मीणा ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जताया धन्यवाद 
दौसा से विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशी बने जगमोहन मीणा डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के छोटे भाई हैं और RAS से VRS लेकर काफी लंबे इंतजार के बाद भाजपा के टिकट पर दौसा विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बने हैं । जहां उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद दिया ।

डॉ. किरोड़ी के इस्तीफे पर ये बोले जगमोहन मीणा 
लिहाजा, दौसा से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा का कहना है कि वो विकास के लिए राजनीति करेंगे जाति के लिए नहीं, मानवता ही मेरा पहला धर्म है। डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के मंत्री पद के इस्तीफा के सवाल पर जगमोहन मीणा ने कहा कि यह उनका व्यक्तिगत फैसला था, उन्होंने जनता से आहत होकर यह निर्णय लिया था अभी है उनका सोचना है कि आगे क्या करना है ।

PunjabKesari

मेरे टिकट में जनरल और रिजर्व कैटेगिरी वाली कोई बात नहीं- जगमोहन मीणा 
जगमोहन मीणा ने कहा कि मेरे टिकट में जनरल और रिजर्व कैटेगिरी वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि मैं पहले से ही पार्टी के लिए काम करता आ रहा हूं । मैंने भैरोंसिंह शेखावत, ललित किशोर चतुर्वेदी सहित कई बड़े नेताओं के साथ काम किया है, इसलिए मुझे टिकट दिया गया है । लेकिन सच यह भी है कि काफी लंबे इंतजार के बाद पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया है, जिसके लिए उन्होंने पार्टी को धन्यवाद भी दिया ।

कांग्रेस ने रिजर्वेशन के नाम पर लोगों को बहकाया- जगमोहन मीणा  
उन्होंने कहा कि भाजपा ने मुझ पर विश्वास करके टिकट दिया है, तो निश्चित रूप से दौसा विधानसभा से भाजपा की जीत होगी । यह तो पिछली बार कांग्रेस वालों ने रिजर्वेशन के नाम पर लोगों को बहका दिया था, जिसके चलते पार्टी की हार हुई । मुझे टिकट मिलने में काफी लंबा सर्वे हुआ है और पार्टी ने काफी मंथन के बाद मुझ पर विश्वास जताया है । इसलिए यह कहा जाना बिल्कुल व्यर्थ है, कि मैं जनरल सीट पर ST का उम्मीदवार होकर चुनाव लड़ रहा हूं ।

PunjabKesari

बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है- जगमोहन मीणा 
बीजेपी के लिए जगमोहन मीणा ने कहा कि बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और विश्व के सबसे बड़े नेता हमारी पार्टी के लीडर है । जिसके चलते पार्टी में टिकट मांगने वालों की लाइन हर जगह रहती है । टिकट मिलने के बाद जगमोहन मिलने ने कहा कि मैं 2014 से बीजेपी के टिकट के लिए लाइन में था। पिछले दिनों भाजपा सरकार द्वारा प्रधानाध्यापकों के तबादलों पर जगमोहन मीणा ने स्पष्ट किया है कि सरकार के बड़े लंबे चौड़े काम है, हो सकता है, गलती भी हो सकती है । लेकिन गलती करना मानव स्वभाव है और उसे सुधारना मानव की बड़ी बात है ।

दौसा से बीजेपी का टिकट मेरे अपने प्रयासों से मिला- जगमोहन मीणा
शनिवार को जगमोहन मीणा को भाजपा का टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के सोशल मीडिया एक्स पर डॉ. किरोडी लाल मीणा पर भाई को टिकट के लिए दबाव बनाने के आरोप पर जगमोहन मीणा ने कहा है कि कांग्रेस विरोधी दल है कोई ना कोई आरोप लगाना विरोधियों का काम होता है, लेकिन डॉ. किरोड़ी लाल मीणा किसी के दबाव और किसी के लालच में काम नहीं करते हैं । उन्होंने मेरे टिकट की पैरवी भी नहीं की । डॉ. किरोड़ी लाल मीणा छत्तीस क़ौम के नेता हैं, उनका काम सिर्फ जनता की सेवा करना है। कांग्रेसियों का काम तो विरोध करना ही है । इसलिए वह कुछ ना कुछ करके पिन चुबाने का काम करते हैं फिर भी सफल तो नहीं हो पाएंगे ।

इसी खबर का पूरा वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें । 

https://www.youtube.com/watch?v=OAD1KB7s2EM

 

 

 

 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News