तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, एक की मौत, एक गंभीर घायल

Monday, Jul 29, 2024-04:52 PM (IST)

जोधपुर, 29 जुलाई 2024 । जोधपुर में तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने एक युवक की जान ले ली, जबकि दूसरा युवक जिंदगी और मौत की जंग अस्पताल में लड़ रहा है । गुस्साये परिजनों ने रात को थाने का घेराव किया तो सुबह मोर्चरी के बाहर धरना देकर मुआवजे की मांग की है । 

PunjabKesari

हालांकि पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है । यह दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज जोधपुर के देव नगर थाना क्षेत्र का है । जहां तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी । जिसके बाद दोनों घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया । जहां अमान अंसारी नाम के युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर हालत में है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है । सूचना के बाद बड़ी संख्या में लोग देवनगर थाने के बाहर इकट्ठा हो गए और अपना विरोध दर्ज करवाया सोमवार को बड़ी संख्या में परिजन मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी के बाहरी इकट्ठा हुए । इस दौरान दोषी व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए । ऐसे में लोगों ने जिला कलेक्टर को मौका स्थल पर बुलाने की भी मांग की । सूचना के बाद कर्मचारी नेता भी मौके पर पहुंचे और धरने में शामिल हुए । 

PunjabKesari

वहीं लोगों का आरोप है कि एक्सयूवी कार का ड्राइवर नशे में था । अपना विरोध दर्ज करवाते हुए आक्रोशित लोगों ने आरोपी ड्राइवर का मेडिकल कराने की मांग की । जिसके बाद पुलिस ने ड्राइवर का मेडिकल भी करवाया है । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । 

PunjabKesari


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News