बूंदी में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, मध्यप्रदेश से खाटूश्यामजी दर्शन के लिए जा रहे थे कार सवार

Sunday, Sep 15, 2024-05:21 PM (IST)

बूंदी, 15 सितंबर 2024 । बूंदी जिले में रविवार को अल सुबह एक भीषण हादसा सामने आया है। बता दें कि एक अज्ञात वाहन ने कोटा से हिडोंली की तरफ जा रही ईको कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इसके चलते ईको सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। हादसा बूंदी टनल के पास हिडोंली थाना क्षेत्र के  हाइवे की पुलिया के पास लघधरिया भैरू जी स्थान के पास हुआ है। कार सवार मध्यप्रदेश से खाटु श्याम जी के दर्शन के लिए जा रहे थे। 

दरअसल, बूंदी में अल सुबह करीब पांच बजे एक ईको कार को अज्ञात वाहन चालक टक्कर मारकर मौके से फरार हो गया । ईको कार में सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद सदर थाना पुलिस व हाईवे पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को बूंदी जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टर ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया । हादसे में चालक सहित तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं। जिनमें से एक घायल को गंभीर हालत में कोटा रैफर कर दिया । बाकी का बूंदी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

हादसे की सूचना मिलते ही एसपी हनुमान मीणा सहित प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे । पुलिस ने बताया कि कार सवार लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले है । ये सभी कार से कोटा होते हुए खाटू श्याम जी के दर्शन के लिए निकले थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए ।

टक्कर इतनी भीषण की फंस गए लोग
कार और अज्ञात वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह चपेट में आया है। इसके चलते आगे बैठे लोग बुरी तरह कार में फंस गये । पुलिस और रेस्क्यू टीम को लोगों को बाहर निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। हादसे से पहले सदर थाने के एएसआई हरिशंकर शर्मा इस दौरान गश्त पर थे । तभी उनको राहगीर ने हादसे की सूचना दी । वे मौके पर पहुंचे और सबंधित थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना दी । हादसा दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर से हुआ है । कार सवार अपनी लेन में जा रहे थे, इसी दौरान गलत लेन में सामने से आ रहे भारी वाहन ने टक्कर मार दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

हादसे में इन लोगों की हुई मौत
कार व अज्ञात भारी वाहन की टक्कर मे कार सवार मदन पुत्र शकरू नायक निवासी बेडाखाल जिला देवास, मांगी लाल पुत्र ऊकांर निवासी बेडाखाल, महेश पुत्र बादशाह निवासी बेडाखाल थाना सतवास जिला देवास मध्यप्रदेश सहित राजेश ओर  पुनम के साथ एक अन्य शामिल है। वहीं प्रदीप पुत्र मांगी लाल निवासी धांसड जिला देवास को गंभीर हालत मे कोटा रैफर किया है, जबकि मनोज पुत्र रवि नायक निवासी पोखर खुर्द तथा अनिकेत पुत्र राजेश निवासी बेडाखाल घायल हुए है, जिनका बूंदी अस्पताल में उपचार चल रहा है ।
 


Content Editor

Chandra Prakash

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News