Rajasthan: ग्राहक ने निकाला सलाद में नुक्स, गुस्साए होटल मालिक ने फोड़ा सिर

1/23/2021 3:57:40 PM

जयपुर/ब्यूरो। राजस्थान (Rajasthan) के जोधपुर से एक अजीबो गरीब खबर सामने आ रही है। यहां एक होटल में खाना खाने आए एक ग्राहक को सलाद में नुक्स निकालना भारी पड़ गया। बता दें कि सलाद में नुक्स निकालने से गुस्साए मालिक ने ग्राहक को इतना पीटा की उसका सर फट गया। इसके बाद उस घायल ग्राहक को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। इस घटना के बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है। जिसके बाद आरोपी होटल का मालिक फरार है। 

 

लात-घूसों से की गई पिटाई
बता दें कि जोधपुर के बनाड़ का रहने वाला शख्स महेन्द्र सिंह बनाड़ के लिए होटल मालिक एक श्रवण सिंह के यहां खाना खाने के लिए पहुंचा था। खाना खाते समय ग्राहक महेन्द्र सिंह ने सलाद के खराब होने की बात करते हुए उसमें नुक्स निकालना शुरू कर दिया। जिससे होटल का मालिक गुस्सा गया और उसने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर ग्राहक महेन्द्र सिंह की जमकर पिटाई कर दी। होटल मालिक ने ग्राहक को लात-घूसों व डंडे से जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसके सिर में काफी चोट लगने की बात कही है। 

 

होटल मालिक फरार
पीड़ित की हालत गंभीर होने के बाद पुलिस मौके पर अस्पताल पहुंच गई। वहां उसने पीड़ित की शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। जिसके बाद होटल मालिक फरार है। पुलिस ने आरोपी होटल मालिक के यहां छापा भी मारा है। मगर वह उस समय पुलिस को नहीं मिला है। 

 

आए दिन आती हैं ऐसी खबरें
बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबरें आती रहती हैं। लोग जरा-जरा सी बातों के लिए लड़ने लगते हैं और यह मामला इतना बढ़ जाता है कि एक दूसरे की जान पर बन जाती है। पुलिस इस तरह के मामलों को गंभीरता से नहीं लेती। जिसके बाद ऐसी घटनाएं बढ़ रही हैं। पुलिस को ऐसे मामलों को गंभीरता से लेना पड़ेगा।

Chandan

Advertising