सचिन पायलट ने झोंकी ताकत, ब्राह्मण महासभा का मिला समर्थन

11/18/2023 12:27:36 PM

टोंक- राजस्थान विधानसभा चुनावों में हॉट शीट बनी टोंक विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी, स्टार प्रचारक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने चुनावी रण की जीत को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है । साथ ही कांग्रेस के परम्परागत वोट बैंक के साथ-साथ भाजपा के वोटबैंक में भी सेंधमारी कर उन्हें खुद के समर्थन में साथ लाने में पूरजोर कोशिश में जुटे हुए हैं ।

दरअसल उन्होंने बीते दिनों जहां माली समाज के वोटबैंक में सेंधमारी की कवायद की । तो वहीं सचिन पायलट ने शुक्रवार देर रात सर्व ब्राह्मण महासभा की ओर से आयोजित दिवाली स्नेह मिलन समारोह में शिरकत की । इस दौरान पायलट ने ब्राह्मण समाज के प्रबुद्धजनों, महिलाओं और युवाओं के साथ सीधा संवाद किया । और ब्राह्मण समाजबंधुओं से कांग्रेस के समर्थन में वोट डालने की अपील की । ऐसे में सर्व ब्राह्मण महासभा के जिला अध्यक्ष पंडित शैलेंद्र शर्मा के साथ स्नेह मिलन समारोह में मौजूद सभी प्रबुद्धजनों ने कांग्रेस के समर्थन में पायलट को वोट देने का वादा किया ।

आपकों बता दें कि टोंक विधानसभा सीट पर ब्राह्मण भाजपा का वोटबैंक माना जाता है । अब अगर माली समाज के साथ ब्राह्मण समाज का वोटबैंक भी भाजपा के खेमे से खिसकता है तो इसका भारी फायदा सीधा सचिन पायलट को होने वाला है । इसके बाद एक बार फिर से उन चर्चाओं को बल मिल रहा है कि पायलट पिछले चुनावों से ज्यादा वोटों से इस बार ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे । उधर भाजपा प्रत्याशी की ओर से ना तो नामांकन के बाद कोई बड़ा रैला हुआ और ना ही कोई स्टार प्रचारक टोंक पहुंचा । ऐसे में अब देखने वाली बात यह होगी कि पायलट के बढ़ते वोटबैंक के आगे भाजपा प्रत्याशी और भाजपा नेता जीत की क्या रणनीति तय करते हैं । हालांकि अब चुनावी प्रचार प्रसार का ज्यादा समय नहीं बचा है ।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News