रणथम्भौर में टाइगर की अठखेलियां देखने पहुंचीं प्रियंका गांधी |

5/5/2023 3:42:28 PM

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बीती देर रात भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जयपुर से सड़क मार्ग से सवाई माधोपुर पहुंचीं। प्रियंका यहां रणथम्भौर स्थित पांच सितारा होटल में ठहरी हैं। उनका यहां सात मई तक रुकने का कार्यक्रम बताया जा रहा है।


प्रियंका गांधी वाड्रा रणथम्भौर नेशनल टाइगर रिजर्व में जंगल सफारी करेंगी और टाइगर समेत वन्यजीवों की अठखेलियां भी देखेंगी। जानकारी के अनुसार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अपने निजी कार्यक्रम के तहत रणथम्भौर दौरे पर पहुंची हैं। वे यहां रणथंभौर नेशनल पार्क से सटे क्षेत्र स्थित होटल शेर बाग में रुकी हैं। उनके साथ परिवार के सदस्य और मित्र भी दौरे पर पहुंचे हैं।

भारी पुलिस लवाजमे के बीच प्रियंका गांधी वाड्रा को होटल पहुंचाया गया। प्रियंका गांधी के दौरे को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। सुरक्षा की दृष्टि से होटल के आसपास के क्षेत्र में भी पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड़ पर है।

सूत्र बताते हैं कि कर्नाटक में बजरंग दल पर बैन लगाने की बात चुनाव के दौरान कहने के बाद कांग्रेस पर बीजेपी लगातार आक्रामक हो रही है। प्रियंका गांधी वाड्रा के रणथम्भौर दौरे के दौरान बीजेपी, बजरंग दल या सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं। प्रियंका गांधी को काले झंडे दिखाए जाने की संभावनाओं के भी इनपुट्स हैं। ऐसे में उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। चुनावी साल को देखते हुए गहलोत सरकार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव को अपने प्रदेश में पूरा प्रोटेक्शन देकर चल रही है। सूत्र यह भी बताते हैं कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा, बजरंग दल और बीजेपी के संगठनों के मूवमेंट पर इंटेलिजेंस एजेंसियों की पूरी नजर है।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News