कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई एक महिला की हुई मौत।

2/23/2023 5:03:42 PM

झालावाड़ जिले के कोटा रोड स्थित एक निजी होटल मानसिंह पैलेस से विवाह समारोह में शामिल होकर वापस कोटा जिले के मोड़क गांव लौट रहे एक परिवार की कार नेशनल हाईवे 52 पर कोटा रोड स्तिथ खोखंदा मोड़ पर अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग घायल हुए है जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

झालावाड़ कोतवाली के एएसआई दामोदर ने बताया कि बुधवार की रात करीब 11 बजे हादसे की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर नेशनल हाईवे 52 पर खोखन्दा पहुंचे यहां एक कार रोड से करीब 10 फीट तक तेज गति से एक पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे में कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। वही इसमें सवार घायलों को झालावाड़ के जिला अस्पताल लेकर पहुंचे यहां महिला शानू बाई उम्र 35 वर्ष पत्नी महेश मेहर को जिला अस्पताल में मृत घोषित कर दिया। जबकि चार अन्य घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। कार मृतक महिला का भतीजा दिलीप चला रहा था।

इसी दौरान ड्राइवर दिलीप की मां गीताबाई समेत दो छोटे बच्चे भी कार में सवार थे। उल्लेखनीय है कि को खोखदा मोड़ पर अब तक कई बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन इस और कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अस्पताल पुलिस ने बताया की परिजनों के अस्पताल चौकी पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

Afjal Khan

Advertising