स्व. स्वदेश चोपड़ा जी की 9वीं पुण्यतिथि, स्व. स्वदेश चौपड़ा जी की याद में पांच पेड़ लगाकर किया याद

Sunday, Jul 07, 2024-03:50 PM (IST)

अलवर, 7 जुलाई, 2024 ।  सेवा, स्नेह व सद्भाव की प्रतिमा पूजनीय स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की 9वीं पुण्यतिथि पर रविवार सुबह एक निजी होटल में पंजाब केसरी टीवी राजस्थान ग्रुप, राष्ट्रीय पंजाबी महासभा अलवर के तत्वावधान में श्रद्धा सुमन श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया । जिसके बाद स्व. स्वदेश चौपड़ा जी की याद में पांच पेड़ लगाकर याद किया । इस दौरान मानसून के चलते 1100 पौधे लगाने का संकल्प लिया गया । सभा में शामिल राष्ट्रीय पंजाबी महासभा के मुख्य संरक्षक दौलत राम हजरती, जगदीश बांगा, राहुल भुंगडा, समिति के जिला अध्यक्ष अमित छाबड़ा, शहर अध्यक्ष रजनीश बांगा, प्रदेश संगठन महासचिव रमेश आहूजा, हरीश नरूला सहित कई समाज सेवी पहुंचे...

PunjabKesari

इस मौके पर प्रदेश संगठन महासचिव रमेश आहूजा ने कहा कि स्व. श्रीमती स्वदेश चोपड़ा एक पुण्य आत्मा जो समाजसेवा के लिए हमेशा तत्पर रहती थीं । ऐसी महान शख्सियतों को युगों-युगों तक याद रखा जाता है। स्व. स्वदेश चोपड़ा भी ऐसी ही शख्सियत में शुमार हैं और आज उनके जाने के बाद भी उनकी याद में पूरे देश में मेडिकल कैंप, पौधारोपण, ब्लड डोनेशन कैंप आदि हो रहे हैं। जिसका फायदा हजारों लोगों को पहुंच रहा है। 

वहीं संगठन के जिला अध्यक्ष अमित छबड़ा में बताया कि पंजाब केसरी ग्रुप का इतिहास ही समाजसेवा रहा है। हर वर्ग की इस ग्रुप ने सहायता की है। पत्रकारिता के क्षेत्र में भी यह ग्रुप अर्से से अग्रणीय रहा है । 


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए