बिजली के भारी बिल के करंट से जनता को जूझना पड़ेगा - टीकाराम जूली

Saturday, Jul 20, 2024-07:13 PM (IST)

जयपुर, 20 जुलाई 2024 । राजस्थान विधानसभा नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश की पर्ची वाली सरकार पर विद्युत फ्यूल चार्ज बढ़ाने पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि यह प्रदेश की जनता की जेब पर सुनियोजित तरीके से डाका डालने वाला चार्ज है। जूली बोले, दिल्ली दरबार के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली प्रदेश की भाजपा की सरकार ने आर्थिक संकट के हालातो से जूझ रहे प्रदेश के बिजली उपभोक्ताओं को फ्यूल चार्ज बढ़ाकर करारा झटका दिया है।

साथ ही टीकाराम जूली ने कहा कि प्रदेश की जनता को राहत देने की बात करने वाली सरकार जनता से राहत वापस लेने का काम कर रही है। वहीं उन्होंने पूर्व गहलोत सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि गहलोत सरकार के समय में जो छूट प्रदेश की जनता को दी गई है, उसे वापस से लागू कर दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश पहले से ही महंगाई के खिलाफ जंग लड़ रहा है, ऐसे में बिजली के भारी बिल के करंट से जनता को जूझना पड़ेगा। जूली ने कहा कि राजस्थान में जनता को एक तरफ बिजली नहीं मिल रही है, दूसरी तरफ भाजपा सरकार का यह फरमान राहत की जगह आफत बन गया है।

साथ ही जूली बोले, कि भारतीय जनता पार्टी के राज में आसमां को छूती महंगाई ने देश व प्रदेश की जनता की कमर तोड़ कर रख दी है । भाजपा सरकार का यह फ्यूल चार्ज का आदेश कोढ़ में खाज का काम करेगा। कहा कि आम आदमी का वर्तमान परिस्थितियों में घर चलाना मुश्किल हो गया है, ऐसे में सरकार रोज ऐसे-ऐसे नए नियम लागू कर रही है । जो राजस्थान की जनता का खून चूसने का काम करेंगे। जूली ने कहा कि उपभोक्ताओं के फ्यूल चार्ज लगने के बाद गड़बड़ाए मासिक गणित का मुद्दा सोमवार को विपक्ष सदन में जोरदार तरीके से रखेगा। जूली ने ओबीसी वर्ग के पुलिस सेवा में 5 साल की छूट निरस्त के सरकार के आदेश  की भी कड़े शब्दों में निंदा की है।


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News