शिप्रा गोयल और दिप जंडू का नया गाना ''यू नो'' हुआ रिलीज

2/17/2023 2:53:55 PM

जयपुर। शिप्रा गोयल और दिप जंडू का नया गाना 'यू नो' रिलीज हो गया है। 'यू नो" एक लव सांग है। इस म्युजिक वीडियो में आप उन्हें अपने प्यार का इजहार करते हुए देख सकते है। यह गाना एक दूसरे से किया गया वादा है, "कि चाहे कुछ भी हो जाए, आपके लिए मेरा प्यार बरकरार रहेगा, और मैं हमेशा आपके साथ रहूंगा.."।

शिप्रा ने कई म्यूजिक वीडियो रिलीज किए हैं। उन्होंने विभिन्न कलाकारों के साथ कोलॅबोरेशन किया है। वहीं शिप्रा हमेशा नए और प्रसिद्ध कलाकारों के साथ  कोलॅबोरेशन्स कर हिट गाने रिलीज करती है और संगीत प्रेमियों को उनके गाने बहुत पसंद आते है। शिप्रा कहती हैं कि दिप जंडू के साथ इस गाने को रिकॉर्ड करने में मुझे बहुत मजा आया और हम निश्चित रूप से भविष्य में भी और गानों पर साथ में काम करेंगे। 

वहीं दिप जंडू ने अपने संगीत और सिंगर शिप्रा गोयल के साथ कोलॅबोरेशन से भारी संख्या में श्रोताओं को आकर्षित किया है। संगीत प्रेमियों द्वारा इस गाने कि जमकर प्रशंसा हो रही है। इसके अलावा यह गाना पहले ही 2 मिलियन से अधिक लोगों द्वारा देखा जा चुका है। संगीत प्रेमी शिप्रा और दिप की जोडी और उनके कोलॅबोरेशन को पसंद कर रहे हैं।

शिप्रा का पिछला म्यूजिक कॉम्पोसिशन 'फैमिलि' बहुत हिट हुआ था। जिसे संगीत प्रेमियों ने काफी सराहा था। वहीं इस गाने को अबतक 5.1 मिलियन व्यूज मिल चुके है। 'यू नो' सांग स्पीड रिकॉर्ड्स यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर उपलब्ध है।

Afjal Khan

Advertising