बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के बयान पर मुरारी लाल मीणा ने दिया करारा जवाब

Sunday, Jul 21, 2024-04:14 PM (IST)

दौसा, 21 जुलाई 2024 । प्रदेश में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के राहुल गांधी को लेकर दिए बयान को लेकर सियासत गरमा गई है । इसी कड़ी में दौसा सांसद मुरारी लाल मीणा ने बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के बयान पर पलटवार करते हुए जमकर हमला बोला है । उन्होंने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है । कहा कि आने वाले समय में दौसा में विधानसभा उपचुनाव होने है और भाजपा की सरकार दौसा में जुटी हुई है, लेकिन दौसा के विकास को लेकर कोई यूनिवर्सिटी की बात नहीं, कोई सिवर लाइन की बात नहीं की । दरअसल दौसा में सांसद मुरारी लाल मीणा के जन्मदिन पर कार्यक्रम था, कार्यक्रम के दौरान सांसद मीणा ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया है ।  

PunjabKesari

राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनावों में मुरारीलाल मीणा ने कांग्रेस के जीतने का किया दावा  

साथ ही मुरारी लाल ने आगे कहा कि बड़े शर्म की बात है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी इस तरह की बात करते हैं, जबकि दौसा में होने वाले उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए भाजपा की सरकार को यहां कोई बड़ी घोषणा और विकास की बात करनी थी, लेकिन इन्होंने भावना भड़काने का काम किया है । इसलिए आने वाले समय में जनता इन्हें सबक सिखाएगी और राजस्थान में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को हम जीतेंगे । 

आपको बता दें कि पिछले दिन दौसा में विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक हुई थी । इस दौरान सीपी जोशी ने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि राहुल गांधी गो मांस खाते है और संसद में भगवान शिव का चित्र लेकर जाते हैं । इस बयान को लेकर कांग्रेस में हलचल मची हुई है । और कांग्रेस नेताओं ने प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी पर जमकर जुबानी हमला बोला है ।  


Content Editor

Afjal Khan

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News